परिवहन निगम की बस के ठोकर से पांच हुए “घायल”…

UP Special News

बलरामपुर (जनमत):- यूपी के जनपद बलरामपुर के उतरौला से गोंडा जा रही परिवहन निगम की बस UP47.T.0710 की ठोकर से अलग-अलग स्थानों पर पांच लोग घायल हुए हैं। बस की चपेट में आकर कई अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। घायलों को उतरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना उतरौला मनकापुर मार्ग स्थित पेहर रेड़वलिया के पास रविवार को हुई है। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

उतरौला से चलकर मनकापुर की ओर जा रही तेज रफ्तार परिवहन निगम के बस चालक ने नियंत्रण खो दिया। पेहर रेड़वलिया के निकट पूनम पुत्री जयकरण को टक्कर मार दी। भागने के प्रयास में राममिलन ,संपत, गंगाराम पुत्र नागेश्वर, इजहार पुत्र अनवर व रीना पत्नी राजकुमार को भी ठोकर मारी। सभी लोग घायल हो गए। पेहर बाजार में भगदड़ मच गई। घायलों को आनन-फानन में उतरौला सीएचसी पहुंचाया गया। अनियंत्रित बस ने सड़क पर घूम रहे एक मवेशी को भी रौंद दिया। मवेशी के दोनों पैर टूट गए हैं। एक पिकअप व दों डीसीएम को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। दुर्घटना में रोडवेज की बस भी क्षतिग्रस्त हो गई है। बस को अनियंत्रित होने की सूचना रेहरा बाजार के लोगों को मिली तो उन्होंने सड़क पर बल्ली लगाकर उसे रोकने का प्रयास किया।

चालक बस रोककर भागने लगा तो उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है। सभी घायलों मे एक पुनम की हालत गम्भीर बनी हुई है जिसे गोण्डा रेफर किया गया है बाकी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। चालक के विरुद्ध थाना रेहरा बाजार मे केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

REPORT- GULAM NABI… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..