फूल बेचने वाला युवक निकला साइको रेपिस्ट

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत):- कौशांबी जिले में रेप के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह बाइक से कहीं दूसरी घटना को अंजाम देने के लिए निकला था। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है, इससे पहले भी बदमाश रेप के आरोप में जेल जा चुका है।

मंझनपुर थाना क्षेत्र के ओसा नहर पुलिया के पास रेप के आरोपी पवन सैनी उर्फ पंडा को मंझनपुर और एसओजी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी किया। बाइक से जा रहा रेप का आरोपी बदमाश ने खुद को पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिए। पुलिस ने खुद को बचाते हुए बदमाश पर जवाबी फायरिंग की, जिसमें उसके दाहिने पर गोली लग गई। घायल बदमाश को पुलिस टीम ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मुठभेड़ के बाद नाबालिग से रेप के आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना पर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव अपर पुलिस अधीक्षक सीओ समेत भारी पुलिस फोर्स जिला अस्पताल पहुंच गई।

आपको बता दें कि 18 मई दोपहर लगभग 12:30 13 वर्षीय एक नाबालिग किशोरी स्कूल से छुट्टी के बाद जब घर लौट रही थी तभी आरोपी पवन सैनी उर्फ पंडा ने घर छोड़ने के बहाने उसको बाइक पर बैठा लिया। आरोपी ने छात्रा को डराते धमकाते हुए एक सुनसान इलाके में बने श्मशान घाट पर ले गया। और उसके साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम दिया। मौके पर ही पीड़ित छात्रा को छोड़कर आरोपी फरार हो गया। खून से लथपथ छात्रा किसी तरह मेन रोड पर पहुंचकर बेहोश हो गई। इसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना मंझनपुर पुलिस को दी थी। दिनदहाड़े हुई इस दुसहसिक घटना से पूरे इलाके में आक्रोश था। शर्मनाक घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक सीओ समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची थी। एसपी ने घटनास्थल की तफ्तीश करने के बाद जरूरी दिशानर्देश कोतवाल मंझनपुर को दिया था। सीसीटीवी फुटेज और कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स साक्ष्य मिलने के बाद पुलिस आरोपी बदमाश की तलाश रही थी।

रेप का आरोपी पवन सैनी उर्फ पंडा साइको रेपिस्ट बताया जा रहा है। इससे पहले भी वह रेप के आरोप में 18 महीने तक जेल में रहा है। जेल से जमानत पर छूटने के बाद को मंझनपुर चौराहे पर फूल बेचने का काम करता था। और इसी की आड़ में वह चाहिए ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। हालांकि दो तीन मामले के अलावा किसी और ने लोक लाज के चलते मुकदमा नहीं दर्ज कराया था। शिकायत नहीं होने पर यह साइको रेपिस्ट रेपिस्ट मन बढ़ हो गए था। इसका प्रमाण इसी से मिलता है कि 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दिनदहाड़े रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद भी यह बिना डरे अपनी बाइक से घूम रहा था। हालांकि सीसीटीवी फुटेज से इसकी पहचान हो चुकी थी। और पुलिस उसकी तलाश में थी। शायद मंगलवार मतलब आज भोर में भी किसी ऐसी घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश अपनी बाइक से निकला था। लेकिन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया। पुलिसिया पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Reported By:- Rahul Bhatt

Posted By:- Amitabh Chaubey