कोल्ड ड्रिंक लेने गई बालिका से गैंगरेप, दो गिरफ्तार…

UP Special News

मथुरा (जनमत):-  थाना जमुनापार क्षेत्र में 12 वर्षीय बालिका से सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए है। बताया जाता है दुकान पर कोल्ड ड्रिंक लेने गई बालिका के साथ बारी-बारी दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। रोती बिलखती बालिका ने घर जाकर परिजनों को पूरी घटना बताई।

घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने गांव पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया । प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना जमुनापार के एक गांव की रहने वाली 12 साल की बालिका रविवार को दुकान पर गई थी। इस दुकान पर कोल्ड ड्रिंक आदि सामान की बिक्री होती है। दुकानदार मुकेश ने बालिका को अंदर बुला लिया।

इसके बाद यहां पर चार युवकों ने बालिका से सामूहिक दुष्कर्म किया। इन चारों ने बालिका को धमकाया कि घर पर कुछ मत बताना। रोते हुए बालिका घर पहुंची तो परिजनों ने कारण पूछा। बालिका ने दुकान में हुई घटना के बारे में बता दिया। इसके बाद पिता ने जमुनापार पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर थाना जमुनापार प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ दुकानदार मुकेश, मनोज को मौके से गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पिता की तहरीर पर गांव के मुकेश, मनोज, शिब्बू, ओमवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में दर्ज मुकदमे के बाद बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। एसएसपी डॉ गौरव बरोबर ने बताया कि दो आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है । जल्द ही फरार आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।