स्वास्थय विभाग का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम्प

UP Special News

सोनभद्र (जनमत):- यूपी के सोनभद्र में स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मचारी समेत चार लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया। कर्मचारी मोबाइल मेडिकल वैन का चालक था और इसका स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में बराबर आना-जाना भी था। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। हरकत में आये प्रशासन ने तत्काल विभाग के कार्यालय को सैनिटाइज कराया । सीएमओ ने बताया कि स्वास्थय विभाग के दफ्तर को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा।

स्वास्थ्य विभाग में मोबाइल मेडिकल वैन एमएमयू के चालक 29 वर्षीय आजाद अहमद की कोरोना जाँच रिपोर्ट जब पॉजिटिव निकली तो यहाँ हड़कम्प मच गया। सहकर्मी के कोरोना की चपेट में आने के बाद अन्य कर्मी दहशत में है। वैन के फार्मासिस्ट का कहना है कि वो लोग घूम-घूम कर गांवों में सैम्पलिंग करते हैं इसलिए पहले उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमे चालक का टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद सभी की ड्यूटी निरस्त कर दी गयी है। इसके अलावा घोरावल और राबर्टसगंज में तीन अन्य लोग भी पॉजिटिव मिले है।

सीएमओ ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि स्वास्थ विभाग का कर्मचारी मोबाइल मेडिकल लाइन वैन में कार्यरत था। पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के दफ्तर को 48 घण्टे के लिए सील कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा। सीएमओ ने सभी प्रकार के ऐहतियात बरतने की बात कही है।

Posted By:- Sharad Somani