कोविड 19 महामारी: मानवता एक बार फिर हुई शर्मसार

UP Special News

मैनपुरी (जनमत):- शहर के आवास विकास कॉलोनी निवासी प्रशांत की पत्नी का भाई आगरा में कांस्टेबल पद पर तैनात है। सिपाही को कोरोना संक्रमित की  पोसिटिवपुस्टि होने पर 2 दिन पहले सिपाही से मिलकर आगरा से लौटी बहन की सूचना प्रशासन को मिली। प्रशासन ने गर्भवती महिला को  जिला चिकित्सालय के महिला वार्ड में आइसोलेट कर दिया साथ ही ससुराली जनों को होम कवारेटाइन कर दिया ।

वही संदिग्ध लोगों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए । आज आई रिपोर्ट में गर्भवती महिला कोराना पॉजिटिव पाई गई है। क्वारेटाइन किए गए लोगों को पड़ोसी लगातार तंग कर रहे हैं। दूध सब्जी बेचने वालों पर दबाव बना रहे हैं। और कह रहे हैं दूध या सब्जी इन लोगों को दोगे तो हम लोग तुमसे कुछ नहीं लेंगे। सफाई कर्मियों को भी मना कर रखा है।

जिससे परेशान होकर महिला के पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई ।कोतवाली प्रभारी भानु प्रताप व चौकी इंचार्ज इस परिवार के लिए सब्जी व खाद्य सामग्री लेकर पहुंचे। और पड़ोसियों से आग्रह किया कि आप लोग इनकी मदद ना कर सके तो तंग भी ना करें । होम कवारेनाइन किए गए लोगों को पुलिस ने भरोसा दिलाया कि आपको कोई भी परेशानी हो तो सूचित करें हम तुंरत आपकी मदद करेंगे ।

Posted By:-Gaurav Pandey