अवैध संबंध के शक में पति ने की थी अपनी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में 2 दिसंबर को सुखेता नदी में महिला की हत्या कर फेंके गए शव के मामले का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया। पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि महिला का कातिल उसका पति ही है।उसकी निशान देही पर आला कत्ल वगैरह बरामद किया गया है।पुलिस ने बताया कि महिला के अवैध संबंध होने के शक पर उसने अपनी पत्नी की हत्या को अंजाम दिया था और शव को नदी में फेंक दिया था।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने महिला की हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि 2 दिसंबर को बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में सूखेता नदी के अंदर एक महिला की हत्या कर शव फेंका गया था। लोगों से मिली सूचना के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पीट-पीटकर हत्या की पुष्टि की गई थी। इसके बाद महिला का पति शाहाबाद कोतवाली के कमालुद्दीन पुर निवासी परवेश उर्फ भूरा अपने परिजनों के साथ बेहटा गोकुल थाना पहुंचकर शव की पहचान अपनी पत्नी विनीता के रूप में की थी।

जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की इस पर पति की कुछ बातें संदिग्ध प्रतीत हुई। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूरे मामले में पूछताछ की इस पूरी सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस की ओर से दावा किया गया है की परवेश को थाना क्षेत्र के शुरोमननगर के पास से गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने की आशंका थी जिसके चलते उसने पीट-पीटकर हत्या की थी।

पति की निशानदेही पर हत्या की वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद किया गया है।एसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि सनसनीखेज वारदात का खुलासा करने में हरपालपुर सीओ परशुराम सिंह के नेतृत्व में थानाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह व उनकी टीम मौजूद रही।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar