आगामी लोकसभा चुनाव में मुझे सपा के साथ नहीं रहना:- शिवपाल सिंह यादव

UP Special News राजनीति

एटा (जनमत):- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एटा पहुंचे जहां उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए बड़ा बयान देते हुए कहा आगामी लोकसभा चुनाव में मुझे सपा के साथ नहीं रहना। शिवपाल सिंह यादव बोले यदुकुल जागरण मंच के जरिए वह प्रदेश भर के किसान,नौजवान,मुसलमान,शोषित वंचित लोगों को एकत्रित करेंगे और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को प्रदेश भर में खड़ा करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाली सरकार में प्रदेश के अंदर हो रही प्रदेश में हो रहे मदरसों के सर्वेक्षण पर चाचा शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान देते हुए और सर्वेक्षण कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा समस्त शिक्षण संस्थानों का सर्वेक्षण होना चाहिए ना कि सिर्फ एक वर्ग और समुदाय का। बुलडोजर कार्यवाही पर बड़ा सवाल उठाते हुए प्रसपा शिवपाल सिंह ने कहा उन्हीं लोगों पर कार्यवाही होना चाहिए जिन्होंने गड़बड़ियां की है उन लोगों पर कार्यवाही नहीं होनी चाहिए जो गड़बड़ियां करने वालों के रिश्तेदार नातेदार या परिवार के लोग हैं। दोषी व्यक्ति को ही सजा मिलनी चाहिए।

आगामी निकाय चुनाव में गड़बड़ियों के सवाल पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा जनता चुनाव हराती और जिताती है जनता ही मशीनों का बटन दबा ती है ऐसे में मशीनों पर उंगली उठाना जायज नहीं है। चाचा शिवपाल सिंह यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी को आड़े हाथों लिया उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी सरकार के हाथ से निकल चुकी है भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। राजस्व संहिता हमने इसलिए बनाई थी कि कहीं पर भी गरीबों को किसानों को तहसीलों के चक्कर न काटना पड़े और उन्हे अपने काम के बदले पैसा न देना पड़े।

Reported By:- Nand Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey