असामाजिक तत्व माहौल बिगाड़ने की कोशिश करे तो तत्काल पुलिस को दे सूचना…

UP Special News

महाराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलो में निरंतर वृद्धि देखने को मिल रही है और ये आंकड़े हर दिन नया रिकार्ड बना रहें हैं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाले त्योहारों और ठंड के मौसम को देखते हुए कोविड-19 से निपटने के लिए देश कि जनता को ‘जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं ‘ का मंत्र दिया| इसी कड़ी मे उत्तर प्रदेश के जिले महाराजगंज के ठूठीबारी कोतवाली परिसर में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में निचलौल के सीओ देवेंद्र कुमार और एसडीएम निचलौल राम सजीवन मौर्य मौजूद थे|

एसडीएम ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर जारी दिशा निर्देश के अनुसार ही आगामी त्योहारों को मनाने की अनुमति होगी और साथ ही साथ खेतों में पराली जलाने वालो के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जाएगी। आगे एसडीएम ने कहा कि त्यौहार सौहार्द व भाईचारा के प्रतीक होते है उन्हें मिलजुल कर मनाए। गाइडलाइन के अनुसार किसी भी दशा में चौराहों व सड़क पर मूर्तियां न रखा जाय। पारम्परिक घरेलू मूर्तियों की स्थापना करने के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। अनुमति लेने वाले आयोजको को कोविड गाइडलाइन का अक्षरशः पालन करना होगा।

वही निचलौल के सीओ देवेंद्र कुमार ने कहा कि त्योहारों के दौरान यदि कोई असामाजिक तत्व माहौल बिगाड़ने की कोशिश करे तो तत्काल उसकी सूचना पुलिस को दे ताकि उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाय। देवेंद्र कुमार ने लोगो से आग्रह किया कि वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर जारी दिशा निर्देश के अनुसार ही आगामी त्योहारों को मनाने की अनुमति होगी| गाइडलाइन के अनुसार किसी भी दशा में चौराहों व सड़क पर मूर्तियां न रखा जाय।

Posted By:- Amitabh Chaubey