जालौन में शख्स ने स्कूल में घुसकर प्रधानाध्यापक की जमकर कर दी पिटाई

CRIME UP Special News

जालौन(जनमत):- यूपी के जालौन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक के साथ एक शख्स ने स्कूल में घुसकर गाली-गलौच करते हुए जमकर मारपीट कर दी। और स्कूल में पढ़ा रहे प्रधानाध्यापक को बच्चों के सामने ही 20 सेकंड में 18 थप्पड़ मारकर बेइज्जत कर दिया| फिलहाल विद्यालय परिसर में प्रधानाध्यापक की सरेआम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसको लेकर पीड़ित प्रधानाध्यापक ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग उठाई है अन्यथा की स्थिति में स्कूल बंद करने की चेतावनी भी दी है।

बता दें कि पूरा मामला जालौन के नदीगांव विकासखंड के ग्राम जुगराजपुरा का है जहां के प्राथमिक विद्यालय में तैनात राधामोहन बच्चों को पढ़ा रहे थे। इस दौरान गांव का कमल सिंह पुत्र भगवानदास जाटव स्कूल में आ धमका और राधामोहन को बाहर निकाल कर गाली-गलौज करते हुए उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। और प्रधानाध्यापक को बच्चों के सामने ही 20 सेकंड में 18 थप्पड़ मारकर बेइज्जत कर दिया. तो वही स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया हैं. सरेआम अपमानित हुए प्रधानाध्यापक ने मामले की तहरीर रेंढर थाने में देकर अवगत कराया कि उक्त कमल सिंह की पत्नी विद्यालय में रसोईया के पद पर तैनात है। उसका मानदेय नहीं मिला है। इसी बात से खुन्नस खाकर कमल सिंह ने उसके साथ सरेआम मारपीट करते हुए बेइज्जत किया। प्रधानाध्यापक ने मांग की है कि अगर उक्त दबंग के खिलाफ कार्यवाही नही की गई तो विद्यालय बंद रहेगा।

 

वही इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि उस व्यक्ति को थप्पड़ मारा है इसी संबंध में थाना रेंढर में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है और आगे की कार्यवाही की जा रही है|

Reported By:- Vishnu Pandey

Posted By:- Amitabh Chaubey