अतिक्रमण के नाम पर महिला की झोपड़ी गिराई

UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के पिहानी थाना इलाके के नरधिरा गांव में एक जमीन पर बनी झोपड़ी को कुछ लोगों ने गिरा दिया। लोगों के द्वारा झोपड़ी गिराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस मामले में अपर जिलाधिकारी संजय सिंह का कहना है कि वह झोपड़ी अवैध रूप से अतिक्रमण करके बनाई गई थी जिसको एसडीएम के आदेश पर गिराया गया था।

पिहानी कोतवाली इलाके के नरधिरा गांव में रहने वाली गुड्डी देवी पत्नी रामज्ञान का आरोप है कि उसके ससुर भारत का उसके ही गांव के प्रधान पुष्पेंद्र व उनके सहयोगी मुनेंद्र आदि से उसका जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। इस मामले में उसके पति को 151 में जेल भेज दिया गया। जब वह अपने पति की जमानत कराने के लिए शाहाबाद गई हुई थी इसी दौरान गांव के प्रधान अपने कई अन्य साथियों के साथ आए और उसकी जमीन पर बनी झोपड़ी को गिराने लगे और झोपड़े में रखा उसका सामान नष्ट करने लगे।

कई लोगों के द्वारा झोपड़ी गिराए जाने का वीडियो किसी ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। हालांकि इस मामले में महिला ने कोतवाली में तहरीर भी दी है। इस पूरे मामले में अपर जिलाधिकारी संजय सिंह का कहना है कि जिस जमीन की बात हो रही है वहाँ अवैध रूप से अतिक्रमण किया गया था और उस अतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम शाहाबाद के द्वारा निर्देशित किया गया था जिसके बाद अतिक्रमण हटवाया गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar