भाजपा विधायक मारपीट के मामले में आया “रोचक” मोड़…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ थाना क्षेत्र के गोंडा के भाजपा विधायक और थाना अध्यक्ष के बीच मारपीट हो गई थी। लेकिन मारपीट किस वजह से हुई ये ज़रूर कौतुहल का विषय बना रहा. हालाँकि अब इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों के बीच मारपीट को लेकर बातचीत हो रही है,आपको बता दे की यूपी में  खाकी के ऊपर आरोप लगने की वजह से खाकी कठघरे में ज़रूर खड़ी हो गयी है, लेकिन वायरल वीडियो के सामने आने के बाद खाकी को संजीवनी मिलती नज़र आ रही है.

दरअसल अलीगढ़ के गोंडा थाने के इगलास सीट से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और गोंडा थाना अध्यक्ष अनुज कुमार सैनी की तीखी वार्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है.  वीडियो में भाजपा विधायक और  थाना अध्यक्ष के साथ हुई मारपीट की बात भी कुबूल कर रहें हैं और  बातचीत में एसओ  विधायक से मारपीट को लेकर लगातार सवाल कर रहें हैं कि थाने में घुसते ही आपने मेरे साथ मारपीट क्यों की।

जिसपर विधायक का जावाब है कि आप न हमारी सुनते हैं और न ही हमारे कार्यकर्ताओं की और पांच से बीस हजार रुपये लेकर फैसला करा देते हैं, साथ ही पेट्रोल के नाम पर जुर्माना भी वसूल रहें हैं… जनता का काम नहीं करोगे तो क्या करें। वहीँ अब इस विडियो के वायरल होने के बाद विधायक भी मारपीट को लेकर कटघरे में  खड़े नज़र आ रहें हैं और इसके बाद बदनाम हो रही है को कुछ हद तक राहत ज़रूर मिली है. फिलहाल मामले में विवेचना जारी है.

Posted By:- Ankush Pal.

Reported By:- Ajay Kumar, Aligarh.