कृष्णा नर्सिंग होम पर लगा धन उगाही का “आरोप”…

UP Special News

शाहजहांपुर  (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में फिल्म गब्बर इस बैक के चित्रांकन को दोहराते हुए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में मरीज से इलाज के नाम पर ₹4 लाख वसूल लिए और जब मरीज की मृत्यु हो गई तो लाश देने के नाम पर उसके परिजनों से ₹50000 और मांगे जा रहे थे । मजबूरन पीड़ित परिवार को मीडिया बुलानी पड़ी तब कहीं जाकर पीड़ित परिजन को मरीज की डेड बॉडी मिल पाई । फिलहाल अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ चारों तरफ शोर शराबे और भीड़भाड के बीच इस मामले को अस्पताल प्रशासन निपटा पाया ।

फिल्म गब्बर इस बैक में आपने देखा था कि किस तरह से अस्पताल की कारस्तानी में मरीजों की जान ली जा रही थी । ठीक उसी तरह का वाक्या अजीज गंज स्थित मे बने हुए कृष्णा हॉस्पिटल का है जहां आज मृत संगीता के परिजनों से मांगे गये शव के पचास हजार । संगीता पत्नी प्रदीप निवासी मोहल्ला मेहमान शाह सफ़ाई कर्मी है । बुखार आने पर आठ दिन पहले उसे भर्ती कराया कृष्णा नर्सिंग होम में जिसमें चार लाख रुपया इलाज के नाम पर डॉक्टरों ने वसूल लिया फिर भी मरीज की जान नहीं बच पाई । आज मरीज की मृत्यु हो जाने के बाद अस्पताल स्टाफ ने ₹50000 हिसाब के और निकाल दिए । इसे देने में मृतका के परिजन तैयार नहीं हो पाये जिस कारण उन्होंने डेड बॉडी को रोक लिया आर्थिक स्थिति बुरी हो जाने के कारण मृतका के परिजन पैसे नहीं दे पाया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया.

इसके बाद वहां भीडभाड इकट्ठी हो गई मीडिया के पहुंचने के बाद अस्पताल प्रशासन ने डेड बॉडी देकर किसी तरह मामले को शांत कराया है । फिलहाल पूरे शहर में इस मामले की चर्चा है और लोग कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यह अस्पताल तो फिल्म गब्बर इस बैक वाली कहानी को दोहरा रहा है ।

REPORT- RAJEEV SHUKLA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…