विवाद पैदा करने वाले मौलानाओं पर दर्ज हो मुकदमे-रूबी आसिफ खान

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़  जिले में गणेश प्रतिमा स्थापित कर मौलानाओं के निशाने पर आने वाली रूबी आसिफ खान फतवा जारी होने के बाद अब उल्टा मौलानाओं के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पूरी तरह से हमलावर हो गई हैं। उन्होंने मदरसों में रहने वाले मौलानाओं की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं . उन्होंने कहा कि ईरान में जबरन हिजाब पहनाने का फतवा जारी करना और मदरसों में बच्चों के साथ गलत हरकत करने और मथुरा में एक मदरसे में मौलाना द्वारा 1 वर्ष तक एक बेटी के साथ की गई हैवानियत जैसे कृत्यों को लेकर मौलाना पर कोई फतवा मदरसो से जारी नहीं करते है। रूबी आसिफ खान ने कहा है कि विवाद कराने वाले मौलाना ऊपर मुकदमा दर्ज हो.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र के भाजपा जयगंज मंडल की उपाध्यक्ष और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की जिला संयोजक रूबी आसिफ खान ने फतवा जारी किए जाने के बाद मदरसे के मौलानाओं के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए  मौलाना के ऊपर एक के बाद एक कई सवालिया निशान खड़े कर मदरसे में मासूम बेटियों के साथ होने वाले अत्याचार और कृत्य को लेकर मदरसे के मौलानाओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने ईरान में हो रहे महिलाओं पर अत्याचार के विरुद्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह महिलाओं की जान और सम्मान की रक्षा करें. ईरान सरकार ने जो जिहादी कानून महिलाओं के ऊपर हिजाब पहनने का लगाया है. उसके विरुद्ध एक्शन लें और हमारी बहन को ईरान सरकार के सिपाही उठाकर ले गए थे. उसका उत्पीड़न किया. उसकी मृत्यु हो गई. ऐसा किसी और बहन के साथ न हो. उन्होंने कहा कि मैं अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करती हूं.

मौलानाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मौलाना रशीद फिरंगी जो हर वक्त देश में अशांति और मुसलमानों को भड़का कर प्रदेश की फिजा खराब करने का काम करते हैं . उनके विरुद्ध  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अपील करती हूं. कि सख्त से सख्त कार्यवाही करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो मदरसों का सर्वे उत्तर प्रदेश सरकार कर रही है. मैं उनका सम्मान करती हूं . मौलाना रशीद फिरंगी जो मुस्लिमों के अपने आपको धर्मगुरु कहते हैं, पर वह मुसलमानों के हित का काम नहीं कर रहे है. इस्लाम में कहीं नहीं लिखा है कि खून खराबे की बात करो. लड़ाई झगड़े की बात करो. भाई को भाई से लड़ाओ. इस्लाम सिखाता है मोहब्बत बांटो. इंसानियत बांटो . सब के भेदभाव खत्म करो. हिंदू मुस्लिम एकता बढ़ाओ. ये पूरी तरह से  रूबी आसिफ खान की  खुद की राय मात्र है.

इसके साथ ही भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने कहा कि मैं अपने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि ऐसे मौलानाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करें.उन्होंने कहा कि मौलाना विवाद पैदा कर रहे है।ऐसे मौलानाओं के खिलाफ तत्काल मुक़दमे दर्ज हो.जबकि मौलाना रशीद फिरंगी जैसे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजें। इसके साथ ही कहां की यूपी के मथुरा जिले में एक बेटी के साथ जो कृत्य हुआ है। उसकी वह भर्त्सना करती हैं। जबकि उस बेटी के साथ 1 साल तक अत्याचार और गलत कृत्य करने वाले दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

REPORT:- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..