अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी के प्रत्याशी के लिए मांगा “समर्थन “…

UP Special News

बलरामपुर (जनमत) :-   विधानसभा उतरौला(293)के अंतर्गत शुक्रवार को उतरौला के धुसवा बाजार में मशहूर शायर व कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रतापगढ़ी ने शायराना अंदाज में पार्टी के प्रत्याशी धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरु के लिए समर्थन मांगा। संबोधन की शुरुआत में कल भी सलामत रखा था, फिर आज सलामत रख लेना, इनके सिर की टोपी इनका ताज सलामत रख लेना।सपा कैंडिडेट को डमी बताते हुए कहा कि उनको वोट देना अपना मत खराब करना है। कहा कि इस विधानसभा सीट की चर्चा दिल्ली और लखनऊ तक है। हिजाब मुद्दे पर पीएम मोदी पर शायराना तंज कसते हुए कहा कि शिक्षा के मंदिर के अंदर नफरत की तैयारी है, मोदी का नया इंडिया जनता पर भारी है। एक बेटी ने इंकलाब का हाथ उठाकर बता दिया एक नारी कितने लंगूरों पर भारी है।इमरान ने कहा कि जब भी मुस्लिम समुदाय पर अत्याचार हुआ तब कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी हुई।

जब जामिया में मुस्लिम बच्चों पर लाठियां बरसी थी तब भी राहुल और प्रियंका गांधी खड़े हुए थे उस समय अखिलेश यादव कहा थे? जब एनआरसी के आंदोलन में न जाने कितने लोगों को गोली मारी गई तब भी प्रियंका और राहुल गांधी खड़े थे। किसानों के लिए भी राहुल गांधी ही खड़े थे।कहा कि भाजपा सिर्फ धर्म, जाति और मजहब की राजनीति कर रही है। कांग्रेस मुद्दों की राजनीति करती है। बीजेपी के पास कब्रिस्तान, श्मशान और पाकिस्तान के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। दावा किया कि बिना कांग्रेस के यूपी में किसी की भी सरकार नहीं बनेगी।

कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जिस तरह विधानसभा क्षेत्र के लोगों का प्यार मिल रहा है। उससे स्पष्ट है कि लड़ाई में कोई नहीं है। जनवादी के नेता मोटी रकम देकर उतरौला विधानसभा क्षेत्र से सपा का टिकट लाए हैं। कहा कि रोजगार देने, भ्रष्टाचार मुक्त करने, बहन बेटियों की सुरक्षा, पढ़े लिखे नौजवानों को नौकरी, महंगाई कम करने का लालच देकर सत्ता में आई भाजपा के सारे वादे खोखले साबित हुए हैं। सुशासन, भ्रष्टाचार, महंगाई पर लगाम, नौकरी, रोजगार, बहन बेटियों की सुरक्षा चाहते हैं तो सिर्फ कांग्रेस को वोट दें।कांग्रेस युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तरुण पटेल, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष आरिफा उत्साही, पूनम शुक्ला, हारिस बिन खालिद, शकील शाह, बब्बू मलिक, शाद अशरफ,रेहाना खातून,चंदशेखर मिश्रा,भीष्म सिंह,नजर मो०पूनम शुक्ला,डॉ हामिद खलीउल्ला,प्रदीप शर्मा, समेत काफी संख्या मे कार्यकर्ता मौजूद रहे।

PUBLISHED BY :- ANKUSH PAL..

REPORT-  GULAM NABI…