देश में महंगाई, बेरोजगारी, विकास पर नही कुत्ता बिल्ली पर चर्चा हो रही

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लेकर हरदोई पहुंचे पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नकुल दुबे ने कहा कि देश को बर्बाद करने का जो माहौल बनाया जा रहा है उसे समाप्त करने के लिए राहुल गांधी के नेतृत्व में यह यात्रा निकाली जा रही हो और जो माहौल इस समय विगत 10 वर्षों से बना है उसको समाप्त करके हम लोग मानेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा लेकर हरदोई पहुंचे नकुल दुबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस यात्रा का मैसेज साफ है जो हमारे देश में 10 साल से सारी संस्थाओं को बेचा जा रहा है तमाम लोकतांत्रिक संस्थाओं को अपंग किया जा रहा है हिंदुस्तान को ऐसा किया जा रहा है कि केवल 5 किलो राशन पर जिंदा रहना है और मौज मस्ती वालों के लाखों करोड़ों के कर्ज माफ किए जा रहे हैं देश को बर्बाद किया जा रहा है इसके विरोध में कांग्रेस जमीन पर है और इस माहौल को समाप्त किया जाएगा।

भाजपा सांसद के बयान पर उन्होंने कहा 1942 में महात्मा गांधी ने पदयात्रा की थी उस समय भाजपा के नेताओं ने भी ऐसा ही काम किया था।उस समय कांग्रेस के तमाम नेता शहीद हुए थे भाजपा के लोग तब कहां थे भाजपा ने उस समय कोई कुर्बानी नहीं दी थी।कहा नौजवान कहां है रोजगार कहां है महंगाई कहां है और देश का विकास कहां जा रहा है इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है सिर्फ कुत्ता बिल्ली पर झगड़ा चल रहा है। उन्होंने कहा कि देश सूरवीरों का था है और रहेगा।

कहा कि कांग्रेसी परवाह करती है तो सिर्फ देश के अस्तित्व की रक्षा करने की।कहा आज हमारी संस्थाएं बेची जा रही हैं और कुत्ता बिल्ली पर लोग झगड़ रहे हैं।उन्होंने कहा हम कलाकारों का सम्मान करते हैं और जिस तरह का माहौल देश में है उसको खत्म किया जाएगा। प्रयागराज विश्वविद्यालय में छात्रों पर लाठीचार्ज को लेकर उन्होंने कहा वह जायज मांग कर रहे हैं अडानी अंबानी के लाखों कर्ज माफ किए गए हैं तो जायज मांग करने वालों पर लाठी मत चलाओ।विपक्ष को कमजोर करने के शिवपाल यादव के बयान पर नकुल दुबे ने कहा कि विपक्ष ही नहीं लोकतंत्र की तमाम संस्थाओं को तोड़ने का काम किया जा रहा है और यूपी के मिनिस्टर ईस्ट इंडिया कंपनी फिर से उत्तर प्रदेश में लाने के लिए लगाए गए हैं लेकिन कांग्रेस इन मंसूबों को सफल नहीं होने देगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey