अब अखिलेश की जेब से निकला बोतल का “जिन्न”

UP Special News

लखनऊ(जनमत):- 2022  में होने वाले चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे| इसी कड़ी मे समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इत्र कारोबारी को लेकर भाजपा पर निशाना साध है। अखिलेश ने कहा कि जिस इत्र कारोबारी के घर से करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं, उसका समाजवादी पार्टी से दूर-दूर तक कोई भी संबंध नहीं है। वह भाजपा के नेताओं से जुड़ा हुआ है।

आगे उन्होंने कहा कि  ‘कन्नौज का इतिहास ही इत्र से जुड़ा हुआ है। जिस सरकार ने कन्नौज में कोई कारखाना और उद्योग न लगाया है उसे इत्र और इससे जुड़े हुए लोगों को बदनाम करने का कोई भी हक़ नहीं है। जिस कारोबारी के पास से इतनी बड़ी रकम बरामद हुई है वो भाजपा के नेताओं से जुड़ा हुआ है। जब इसका खुलासा होगा,  तो उस में भाजपा नेताओं का नाम दिखेगा।’ आगे अखिलेश ने कहा कि  ‘भाजपा ने नोटबंदी पर कहा था कि इससे भ्रष्टाचार नहीं होगा। कालाधन नहीं आएगा। तो अब जी0एस0टी चोरी कर इतने बड़े पैमाने पर कैसे कोई पैसा इकट्ठा कर सकता है?’

अखिलेश यादव बीते सोमवार को गोमती नगर में स्थित लखनऊ विकास प्राधिकरण के पास बने जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जिस कि एक फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। उस फोटो में उनकी काली कोटी की जेब में कांच की एक बोतल दिखाई दे रही है।

जिसे देख कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां चल रही छापेमारी से जोड़ते हुए अखिलेश पर तंज कसा था| मुख्यमंत्री के तंज को लेकर अखिलेश ने ‘सच’ बताते हुए कहा कि जिस बोतल को लेकर बात की जा रही है वह सिर्फ कांच की बोतल है, जो गर्म पानी के लिए मै हमेशा अपने पास रखते हैं।

Posted By:- Amitabh Chaubey