शादी के चौथे दिन चौथ लेकर आए ससुराल वालों से “मारपीट”…

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):-  जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर एक में शादी के चौथे दिन रात में चौथ लेकर आए ससुराल वालों से दहेज की बात को लेकर वाद विवाद के बाद मारपीट हो गया। दोनो पक्षों में जमकर लाठी डंडा चले, जिसमें दर्जन भर लोग घायल हो गये। डायल 112 की सूचना पर मुकामी पुलिस पहुंची। घायलों को इलाज के लिए भटहट स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया। जहां से दो गंभीर घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर जिलो के गुलरिहा थाना क्षेत्र के डुमरी नंबर एक के चिर्कुट टोला निवासी जितेन्द्र निषाद पुत्र मेवालाल निषाद का नौ दिसम्बर को विवाह महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी अमरजीत के पुत्री से हुआ था और चौथे दिन जितेंद्र निषाद बहुरवत लेकर अपनी बेटी के ससुराल गये थे। उन्होंने थाने में तहरीर देकर बताया कि दहेज को लेकर विवाद हो गया। तीन लाख बीस हजार देने के बावजूद सोने का चैन मांगने लगे, जिसको लेकर तू तू मैं  मैं होने लगा।

ईश्वर, अजय, बबलू, राजकुमार, महादेव, रवि समेत 10 की संख्या में आए लोगों ने लाठी डंडे से और राड से हमला कर दिया। जिसमें दोनो पक्षों से दर्जन भर लोग घायल हो गये। लड़की का भाई विष्णु सहानी और दूल्हे के चाचा छोटेलाल साहनी बेहोश हो गए। प्रमोद अमरजीत परमहंस रामवचन मुन्ना गिरजानंद संतोष को भी चोटें आईं है। गंभीर रुप से विष्णु सहानी छोटे लाल सहानी का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

REPORT- AJEET SINGH…

PUBLISHED BY: ANKUSH PAL…