पीएम मोदी व सीएम योगी ने एनडीए शासन काल मे विकास की रफ्तार को आगे बढाया:- राघवेन्द्र प्रताप सिंह

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- यूपी के जनपद महराजगंज में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में राम जानकी मंदिर परिसर में जनता को सम्बोधित करने पहुची जिन का स्वागत सिसवा स्टेट व भाजपा नेता राघवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ अंकित बाबू ने किया| वही राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि राम भक्तों की प्रताड़ना पिछली सरकारों में होती रही है।

राम राज्य में महिला का सम्मान है। कोविड में जब सब चीजें बंद थी तब हमारे प्रधान सेवक ने ना देश को झुकने दिया और न ही किसी गरीब का  नुकसान हुआ। आज गरीब को मोदी और योगी ने 19 महीना में नागरिकों को राशन दिया। राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने आगे कहा कि आप लोग उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाएं और जिस तरीके से इस सरकार में काम हुआ है उसी तरह काम 2022 से लेकर 2027 तक भी रहेगा और लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

                                                                                    (केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी)

राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शोषितों, वंचितों निर्बल को मुख्य धारा में जोड़कर देश में प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी ने एनडीए शासन काल मे विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाते हुए बदलाव किया| केन्द्र में जबसे एनडीए की सरकार बनी है प्रधानमंत्री मोदी ने बागडोर संभाला गरीबों के बदलाव के बारे में सोंचा तमाम गरीब कल्याण की योजना चलाया बिजली, शौचालय, स्वास्थ्य बीमा, गैस सिलेंडर, आवास,अनाज की व्यवस्था किया ।शुद्ध पानी के लिए भी व्यवस्था की जा रही है।

                                                                              (राघवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ अंकित बाबू)

कोरोना कार्यकाल का ज़िक्र करते हुए कहा कि जहाँ विश्व के लोग परेशान थे वहाँ एन डी ए सरकार ने हर व्यक्ति तक वैक्सीन उपलब्ध कराया और कई अन्य देशों को भी वैक्सीन देने का काम किया।

Posted By:- Amitabh Chaubey