पीएम मोदी 4 मई को कानपुर व 5 को अयोध्या में करेंगे रोड शो

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुआई में भाजपा लोकसभा चुनाव में अपने प्रचार अभियान की धार पैनी करने का सिलसिला जारी रखेगी। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार मई को कानपुर और पांच तारीख को अयोध्या में रोड शो करेंगे। पांच मई को वह हरगांव (सीतापुर) में खीरी, धौरहरा व सीतापुर के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को बदायूं के दातागंज और आगरा के बाह क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर, सांगली तथा हातकणंगले लोकसभा क्षेत्रों में जनसभाएं कर पार्टी प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार करेंगे। योगी दो मई को एटा व फिरोजाबाद में जनसभाएं और मैनपुरी में रोड शो करेंगे। तीन मई को वह संभल, बदायूं और शाहजहांपुर में जनसभाओं के मंच से हुंकार भरेंगे।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को अयोध्या में रोड-शो करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी आजमगढ़ में आजमगढ़ व लालगंज क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों की नामांकन सभाओं में शामिल होंगे और इसके बाद वह लालगंज में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।। नामांकन सभा में मंत्री दारा सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला भी मौजूद रहेंगे।

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY