पीएम मोदी करेंगे रामनगरी के विकास की वर्चुअल समीक्षा “बैठक”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- यूपी कि रामनगरी में   पीएम मोदी वर्चुअल रूप से समीक्षा बैठक करेंगे.   आपको बता दे कि  अयोध्या के ग्लोबल विकास के विजन डॉक्यूमेंट समेत अब तक हुए विकास कार्यों का अब 26 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद समीक्षा कर सकते हैं। इसी के मद्देनजर अब तक की प्रगति के लिए शासन के अधिकारियों ने जिला प्रशासन व संबंधित विभागों को तैयारी पूरी करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी भी इसमें शामिल होंगे।

आपको बता दे कि राम मंदिर के लिए जमीन की खरीद में घोटाले के आरोपों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम योगी भी वर्चुअल समीक्षा बैठक में पर्यटकों को धार्मिकता के साथ आधुनिकता व प्रदूषण मुक्त नई अयोध्या पर डीएम से लेकर नगर निगम, प्राधिकरण और लखनऊ की आवास विकास समेत पर्यटन के अधिकारियों से जानकारी लेंगे और विकास योजनाओं पर चर्चा करेंगे।

नगर आयुक्त विशाल सिंह कहते हैं कि 26 जून को तैयार रहने के निर्देश डीएम को दिए गए हैं। बताया जाता है कि बैठक में प्रधानमंत्री एक-एक योजना की प्रोग्रेस रिपोर्ट जानेंगे। वहीँ सीएम योगी भी इस बैठक में शामिल होंगे और पीएम मोदी कि इस समीक्षा बैठक में भाग लेंगे.

REPORTED BY:- ANKUSH…