शराब के नशे में धुत चालक की गाडी का हुआ “एक्सीडेंट”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ में उस वक्त एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब शराब का सेवन करने के चलते नशे की हालत में उत्तर प्रदेश सरकार लिखी कार चला रहे चालक के अचानक सामने आए अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में उसकी कार फ्लाईओवर के ऊपर सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर को तोड़ते हुए लोहे की रेलिंग में घुस गई। रसल गंज पुलिस चौकी के पास लोहे की रेलिंग में तेज रफ्तार के साथ कार की टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए। वही शराब के नशे में उत्तर प्रदेश सरकार लिखी कार को चला रहा ड्राइवर और कार में साथ बैठा उसका साथी एक्सीडेंट में घायल हो गए। फ्लाईओवर के ऊपर एक्सीडेंट होने के चलते सड़क के दोनों तरफ दौड़ रहे वाहनों के रफ्तार के पहिए थम गए। वही एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डिवाइडर तोड़ते हुए रैलीग में घुसी कार को जेसीबी मशीन बुलाकर कार को हटवाया गया ओर एक्सीडेंट के बाद फ्लाईओवर पर वाहनों का आवागमन सुचारू रूप से शुरू कराया गया।

जानकारी अनुसार यूपी के बिजनौर जिले निवासी अनुपम की माने तो वह अपने साथी के साथ बिजनौर से अलीगढ़ के रास्ते उत्तर प्रदेश सरकार लिखी कार संख्या (UP82AJ8782) में सवार होकर आगरा जा रहा था। तभी अलीगढ़ के कटकुला फ्लाईओवर के ऊपर सामने से रॉन्ग साइड आ रहे अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में उसके कार सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क किनारे लोहे की रेलिंग में घुस गई। सड़क किनारे बने लोहे की रेलिंग में तेज रफ्तार कार की टक्कर लगते ही उसके कार के परखच्चे उड़ गए तो वही एक्सीडेंट में कार में बैठे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस चौकी के सामने एक्सीडेंट होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।वहीं स्थानीय निवासी जफर आलम की माने तो उनका कहना है कि कटपुला के पास फ्लाईओवर के ऊपर बनी सड़क संकरी होने के चलते के सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर के कारण दर्जनों से ज्यादा एक्सीडेंट हो चुके हैं। लेकिन जिला प्रशासन को एक्सीडेंट की जानकारी होने के बावजूद भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। जिसके चलते आए दिन फ्लाईओवर के ऊपर एक के बाद एक हादसे होते रहते हैं।

REPORTED BY:- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…