धोखा देकर पिलाया गया जहरीला पदार्थ दो की गई जान

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के बघौली इलाके में खेत पर काम कर रहे दो किसानों को शराब बता कर ज़हरीला सेनिटाइज़र पिला दिया गया जिसके चलते दोनों की हालत बिगड़ गई। जिन्हे आनन-फानन में हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां पर दोनों ने दम तोड़ दिया। आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते इस तरह दोनों की हत्या की गई।एसपी ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की।मामले में एसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बघौली थाने के जरेरा निवासी 50 वर्षीय अनिल तिवारी और इसी गांव का 48 वर्षीय देशराज बुधवार को खेत पर काम कर रहे थे।आरोप है कि वही पर दूसरे गांव का एक युवक भी मौजूद था। बताया गया है कि युवक ने अनिल और देशराज को आवाज़ दे कर किसी बहाने से अपने पास बुलाया। कुछ देर हुई बातचीत के बाद युवक ने दोनों के सामने कोल्डड्रिंक की बोतल रखते हुए उसमें शराब होने की बात कही।उसके कहने के मुताबिक अनिल व देशराज ने बोतल गटक ली। इसके बाद घर पहुंचने पर दोनों की हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद आनन-फानन में घर वालों ने दोनों को इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पर अनिल व देशराज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अनिल तिवारी के इकलौते बेटे संजीव तिवारी का आरोप है कि उसने पुरानी रंजिश के चलते धोखे से ज़हर दे कर उसके पिता की हत्या कर दी। अनिल की सात बेटियां और एक बेटा है। जबकि देशराज के तीन बेटे और एक बेटी है। इधर कुछ लोगों का कहना है कि अनिल और देशराज की मौत होने की खबर सुनते ही युवक गांव से कहीं फरार हो गया है।एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और पड़ताल की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar