पंचायत चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ी असलहा फैक्ट्री

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई में पंचायत चुनाव से पहले शाहाबाद पुलिस ने अवैध असलहा की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक असलहा निर्माता एक सप्लायर एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है जबकि एक असलहा सप्लायर भाग निकलने में सफल रहा। पुलिस ने इनके पास से 5 अवैध तमंचा भारी मात्रा में अधबने तमंचे कारतूस खोखा व बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।यह असलहा फैक्ट्री एक लेखपाल के गन्ने के खेत में संचालित की जा रही थी। पंचायत चुनाव से पहले पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने बताया कि जनपद में पंचायत चुनाव के दृष्टिगत अवैध शस्त्र फैक्ट्री के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है।एएसपी पश्चिमी व सीओ शाहाबाद के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने शाहाबाद क्षेत्र के ग्राम हिरौली में लेखपाल रामकिशन के गन्ने के खेत से अवैध तमंचा फैक्ट्री बरामद की है।

पुलिस को यहां से भारी मात्रा में बने अधबने असलहे,अवैध असलहे बनाने के उपकरण कारतूस व खोखा मिले हैं। पुलिस ने यहां से असलहा निर्माता राधेश्याम पुत्र रामलाल निवासी सुल्तानपुर थाना पचदेवरा असलहा सप्लायर रमेश पुत्र राम सागर निवासी हिलौली थाना शाहाबाद ग्राहक लल्लू पुत्र बुद्ध खा निवासी मोहल्ला दिलावरपुर थाना शाहाबाद को गिरफ्तार किया है जबकि पुलिस को देखते हुए एक असलहा सप्लायर भाग निकलने में सफल रहा पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

असलहा सप्लायर राधेश्याम के विरुद्ध मुरादाबाद के काठ थाना में भी एक मुकदमा पंजीकृत है।अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पंचायत चुनाव के लिए यह तैयारी चल रही थी सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar