पुलिस के मुखिया ने लिया कानून -व्यावस्था का जायज़ा

Exclusive News UP Special News

लखनऊ (जनमत):- नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ 19 दिसम्बर को प्रस्तावित विरोध – प्रदर्शन को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया ओमप्रकाश सिंह लगातार  प्रदेश वासियो से अपील करते रहे है कि ऐसी किसी भी अवैध  गतिविधियों में लोग  शामिल न हो। ऐसी गतिविधियों में शामिल होना पूरा तरह से अवैध है और ऐसा करने वालो के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसी कड़ी में डीजीपी  ओपी  सिंह ने अपने मातहतों के साथ लखनऊ में हजरतगंज स्थित परिवर्तन चौक चौराहे पर पहुंच कर सुरक्षा का जायेगा लिया और अधिकारियों को कानून – व्यावस्था  बनाये रखने लिए जरुरी निर्देश भी दिए। इस दौरान लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम, डीएम अभिषेक प्रकाश, एडीजी रेंज और लखनऊ के कप्तान कलानिधि के साथ ही तमाम अन्य अधिकारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

वही अभी 2 दिन पहले बिजनोर में कोर्ट मै हुए घटना को देखते हुए ओपी सिंह ने कहा की बंदियों से कोर्ट परिसर के अंदर मित्र और रिश्तेदार नहीं मिल सकेंगे, स्टाफ और बार एसोसिएशन पदाधिकारियों के पहचान पत्र बनेंगे कोर्ट परिसर की सुरक्षा को लेकर बनाई जाएगी चार दीवार, कोर्ट परिसर में निर्धारित द्वार से ही मिलेगा प्रवेश…|

Posted By:- Amitabh Chaubey