अवैध कच्ची शराब का विरोध किया तो प्रधान प्रतिनिधि के पड़े जान के लाले

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जिले सीतापुर में कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों के हौसले बेहद बुलंद हो चुके है। आलम अब यहाँ पर यह हो चुका है कि अवैध कारोबारियों की सूचना देने वालों को जान से मारने की कोशिश शुरू हो चुकी है। ऐसा ही एक आरोप ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि ने लगाया है। प्रधान प्रतिनिधि का आरोप है कि उसने अवैध कारोबार की सूचना पुलिस और आबकारी विभाग को दी थी|

जिसके बाद कच्ची अवैध शराब के कारोबारी उसी की जान के पीछे पड़ चुके है। दरअसल थाना मानपुर के जमालपुर गांव में धधक रही शराब की भट्टियों का विरोध गांव की ही महिलाओं कर रही है। ग्रामीण महिलाओं का आरोप है कि कम दामों और गांव में आसानी से मिलने के कारण बड़े और बुजुर्ग सभी नशे में धुत रहते है। नशे के चलते यही लोग घर में भी मारपीट करते है। ऐसी ही तमाम अन्य हरकतों से तंग आकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था। प्रधान – प्रतिनिधि ने भी ग्रामीण महिलाओं का समर्थन करते हुए पुलिस और आबकारी विभाग को अवैध कारोबार की सूचना दी थी।

सूचना के बाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने कार्रवाई शुरू की तो अवैध कारोबारियों में उबाल आ गया। आरोप है कि ऐसे ही कच्ची शराब के अवैध कारोबारी अब प्रधान प्रतिनिधि कृष्ण कांत के ही खून के प्यासे हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर जानमाल की रक्षा करने की गुहार लगाई है।

Posted By :- An00p Pandey