दुबारा उपमुख्यमंत्री बनाने के बाद पहली बार पहुचे गृहनगर – केशव प्रसाद मौर्य

UP Special News राजनीति

कौशांबी(जनमत):- यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दोबारा कुर्सी संभालने के बाद पहली बार अपने गृहनगर और चुनाव क्षेत्र कौशांबी जिले के सिराथू पहुंचे हैं । यह जगह जगह उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है। कार्यकर्ता व समर्थक उन्हें फूल मालाओं से लाद रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य सबसे पहले कड़ा धाम स्थित शक्तिपीठ शीतला माता के मंदिर में पहुंचे। यहां उन्होंने माता के दरबार में माथा टेका और पूजा अर्चना की।

देवी मां के दरबार में उन्होंने नारियल और चुनरी चढ़ाई । शाम तक कौशांबी में रहने के बाद केशव मौर्य प्रयागराज चले जाएंगे। वहां भी तमाम जगहों पर उनका स्वागत किया जाना है। केशव प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर मीडिया से की गई बातचीत में बढ़ती महंगाई को लेकर बड़ा बयान दिया । उन्होंने कहा कि महंगाई निश्चित तौर पर एक बड़ी समस्या है लेकिन डबल इंजन की दोनों सरकारें मिलजुल कर इसे दूर करने में लगी हुई है। जल्द ही इसे नियंत्रित किया जाएगा। हालांकि महंगाई सिर्फ भारत देश ही नहीं बल्कि इन दिनों पूरे पूरी दुनिया के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है।

गोरखपुर हमले के आरोपी मुर्तुजा को लेकर दिए गए सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। आतंकी मानसिकता वाले लोग हमेशा आरोपियों का बचाव ही करेंगे। उनसे हमदर्दी ही रखेंगे। अखिलेश यादव के बयानों से साफ हो गया है कि वह आतंकियों के हमदर्द है और उन्हें बचाना चाहते हैं। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने निज आवास पहुच कर सबसे पहले अपनी माता और बड़े भाई का पैर छू कर आशीर्वाद लिया|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Rahul Bhatt