मॉर्निंग वॉक पर निकले परिवार को डंपर ने रौंदा

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत):- उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के पूरामुफ़्ती थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव के नजदीक मॉर्निंग वॉक पर निकले एक ही परिवार के दो युवकों समेत तीन को तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने रौंद दिया। हादसे में मौके पर दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद डम्फर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव निवासी हिमांशु दुबे अपने चचेरे भाई हर्ष दुबे व पड़ोसी धर्मेंद्र पांडे के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। गांव के बाहर तीनों सड़क किनारे टहल रहे थे। तभी पीछे से एक तेज रफ्तार मिट्टी लदा अनियंत्रित डंपर ने उन्हें रौंद दिया। हादसे के बाद अनियंत्रित डंपर सड़क किनारे पलट गया। डंपर की चपेट में आने से हिमांशु दुबे व हर्ष दुबे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि धर्मेंद्र पांडे गंभीर रूप से घायल हो गये। मॉर्निंग वॉक कर रहे दूसरे लोग हादसे को देख मौके पर पहुंचे।

तब तक डंपर चालक वहां से फरार हो गया। हादसे की जानकारी पर तमाम ग्रामीण व मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना पर पुरामुफ्ती पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की नाराजगी भाप पिपरी कोतवाली पुलिस को भी बुला लिया गया। परिजनों को समझाने बुझाने के बाद पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया। जबकि गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र पांडेय को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसओ पूरामुफ्ती का कहना है कि लिखापढ़ी कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। फरार डंपर चालक की तलाश की जा रही है।