समाजवादी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया

समाजवादी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया

UP Special News

मथुरा(जनमत):- दरसल सभी जिलों में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन होना था। यह धरना प्रदर्शन सरकार की नीतियों और किसानों की समस्या बढ़ती महंगाई के साथ-साथ नागरिकता बिल पास को लेकर किया जाना था । लेकिन शासन ने इस धरने को निरस्त कर दिया । जिसे लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पर बैठकर सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की ।

हालांकि भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था और धरना निर्देश का शासन का आदेश भी सपा के कार्य करता के हाथ में थमा दिया था । लेकिन इसके बावजूद लगातार विरोध कर रहे थे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे । जिसे लेकर पुलिस ने सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और उनको पुलिस लाइन भेज दिया । समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सरकार देश हित में कार्य नहीं कर रही है ।

प्रदेश की सरकार मैं बलात्कार और रेप हो रहै है । सरकार में साक्ष्य को छुपाने के लिए उनके ही विधायक रेप के गवाहों को मरवा देते हैं । जिंदा जलवा देते हैं । यह सरकार लोगों के हित मे काम नहीं कर रही है । महगाई चरम सीमा पर है । वही इस संबंध में एसपी सिटी मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सपा के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई है धरना निरस्त करा दिया था इसके बावजूद धरना कर रहे थे ।