एसडीएम ने बालू का अवैध परिवहन कर रहे तीस ट्रकों को पकड़ा

UP Special News

उरई (जनमत):- एसडीएम ने बालू का अवैध परिवहन कर रहे तीस ट्रकों को बालू के अवैध परिवहन के खिलाफ मंगलवार देर शाम उपजिलाधिकारी कालपी ने बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने राजस्व विभाग की टीम के साथ मिलकर तीस ट्रकों को पकड़ा है।

उपजिलाधिकारी कालपी के पद पर तैनात आईएएस अधिकारी अभिषेक कुमार बालू के अवैध कारोबार करने वालों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है। उनकी छापामार प्रणाली ने बालू का अवैध कारोबार करने वाले माफियाओं को नाकों चने चबवा दिए हैं। विदित हो कि लगभग दो माह पूर्व उन्होंने आटा व कालपी क्षेत्र में लगभग दो दर्जन ट्रक पकड़े थे |

जिससे बालू का अवैध कारोबार करने वालों में हडक़ंप मच गया था। हालांकि इस कार्रवाई के बाद वह चुप हो गए थे लेकिन उनकी चुप्पी के बाद इस कारोबार मे लगे लोग बेलगाम हो गए थे और हाईवे से दिनदहाड़े मानक से कई गुना बालू लादकर ट्रक गुजर रहे थे लेकिन वह उपजिलाधिकारी कालपी की नजरों से बच नहीं सके हैं और सोमवार देर साम उन्होंने आटा थाना क्षेत्र में सात व कालपी क्षेत्र में सात ट्रकों को पकड़ा था जिन्हें सीज कर दिया गया था | लेकिन मंगलवार देर शाम उपजिलाधिकारी अभिषेक कुमार ने नायब तहसीलदार राजेश पाल, खनन अधिकारी मुकेश मिश्र, लेखपाल शिवमंगल पाठक के साथ कदौरा थाना क्षेत्र में छापेमारी की जिसमें उन्हें तीस ट्रक ऐसे मिले हैं जिनके प्रपत्र दुरुस्त नहीं थे। उपजिलाधिकारी ने पकड़े गए सभी ट्रकों को सीज कर कदौरा पुलिस के सुपुर्द करा दिया है।

Reported By :- Sunil Sharma

Published By :- Vishal Mishra