बेटी के हाथ पीले होने से पहले पिता – पुत्र की  हुई “मौत”…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ जिले के  थाना बरला इलाके में उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब एक 60 वर्षीय पिता अपनी बेटी के हाथ पीले होने से पहले अपने 35 वर्षीय बेटे के साथ हाथरस से अलीगढ़ के रास्ते बाइक पर सवार होकर दहेज का सामान दिलाने के लिए बुलंदशहर के कस्बा छतारी जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर-ट्रॉली की बाइक में टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए। जबकि बाइक सवार भाई के मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि पिता खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट होता देख स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे ओर 112 नंबर पर फोन कर एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सीएचसी छर्रा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही बाइक सवार पिता को भी मृत घोषित कर दिया।

पिता-पुत्र की एक्सीडेंट में मौत के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटी के दहेज का सम्मान दिलाने जा रहे पिता पुत्र की एक्सीडेंट में मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव खरवा में बुधवार की सुबह ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। जब एक बाइक सवार पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ट्रॉली की बाइक में सामने से टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए ओर ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई। एक्सीडेंट में पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक में हो गई।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर मृतक के भाई धर्मवीर ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह उसके 60 वर्षीय पिता उसके 35 छोटे भाई नेत्रपाल के साथ अपने घर से बाइक पर सवार होकर बहन की शादी का दहेज का सामान दिलाने के लिए बुलंदशहर जिले के कस्बा छतारी जा रहे थे।

तभी थाना बरला क्षेत्र में एक तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ट्रॉली की बाइक में सामने से टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए ओर बाइक सवार पिता-पुत्र बाइक से उछलकर सड़क के बीचो बीच जा गिरे ओर सड़क पर गिरते ही दोनों खून से लथपथ हो गए। ट्रैक्टर ट्रॉली ओर बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत होता हुआ देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे ओर एक्सीडेंट की सूचना 112 नंबर पर फोन कर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दिए सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सीडेंट में खून से लथपथ दोनों पिता पुत्र को उपचार के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने देखते ही दोनों पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही बेटी की शादी का सामान दिलाने जा रहे पिता पुत्र की एक्सीडेंट में हुई मौत की खबर परिवार के लोगों को दी गई। बाइक सवार पिता पुत्र की एक्सीडेंट में मौत की खबर सुनते ही बेटी की शादी की शहनाई बजने वाले घर में बाप बेटे की मौत से कोहराम मच गया।

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…