भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर को उतारा मौत के घाट

CRIME UP Special News

संभल(जनमत):- जनपद संभल में  भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंधों में बाधक बन रहे देवर को अपने दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस ने किया मामले का खुलासा। करीब 1 सप्ताह पूर्व सरसों के खेत में मिला था शव। जनपद संभल के बनिया खेड़ा थाना क्षेत्र में युवक की हुई थी हत्या।

जनपद संभल के पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 5 दिसंबर को थाना बनिया ठेर क्षेत्र के गांव जनेटा के सरसों के खेत में एक युवक का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त कर पुलिस ने थाने में मुकदमा दर्ज किया। हत्या के खुलासे के लिए थाना पुलिस व सर्विलांस की टीम को लगाया गया था।  जिसमें मृतक मुस्तफा की भाभी मुस्कान व  प्रेमी सैफ अली का नाम प्रकाश मैं आया।  मृतक की भाभी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में सैफ अली ने बताया कि मृतक की भाभी मुस्कान से मेरा प्रेम प्रसंग है हत्या की रात वाले दिन मेरे पास मेरी प्रेमिका ने अपने मोबाइल फोन से मेरे मोबाइल फोन पर कॉल करके अपने घर बुलाया था। फिर मैं मुस्कान के घर पहुंच गया तथा पहले की तरह ही हम दोनों शारीरिक संबंध बना रहे थे कि अचानक मुस्तफा आ गया। मुझे देखकर मुस्तफा अपनी भाभी पर नाराज हुआ कि यह रात में क्या कर रहा है फिर मुझसे झगड़ा करने लगा तभी पीछे से मुस्कान ने अपने दुपट्टे से मुस्तफा के गले में फंदा लगा दिया और एक तरफ उसने और एक तरफ से मैंने पकड़ कर खींच दिया और थोड़ी देर में मुस्तफा मर गया।

फिर मुस्कान ने टांग पकड़ कर भाग खींचा तथा मैंने हाथ  पकड़े और हम दोनों घसीटते हुए पास ही सब सरसों के खेत में सबको डाल कर चले गए। एसपी ने बताया कि मृतक की भाभी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।जिससे मोबाइल भी बरामद किया गया है अब विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Ramvresh Yadav