युवक के जहर से हुई सांप की मौत, सांप ने कांट लिया, सांप मर गया “मैं जिंदा हूँ “

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है जहाँ  युवक द्वारा जहरीला सांप पकड़ने को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला उस वक्त सामने आया है। जब थाना मडराक क्षेत्र के गाँव नंगला मंदिर में एक घर के अंदर जहरीला सांप निकलने की सूचना से गाँव में हड़कंप मच गया। जिसके बाद अपने फन में जहर लिए पीले रंग के चितकबरे सांप को पकड़ने के लिए गाँव के ही एक युवक को मौके पर बुलाया गया।

सूचना का युवक मौके पर पहुँचा और घर में निकले जहरीले सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया। जिससे सांप छटपटाने लगा और उसने युवक को काट लिया। जहरीले सांप के द्वारा युवक को काटे जाने के बाद मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जिसके बाद युवक को काटने वाले जहरीले सांप की मौके पर ही मौत हो गई ओर सांप के काटे जाने के बावजूद युवक बिल्कुल स्वस्थ है। जहरीले सांप के काटे जाने के बाद युवक को स्वस्थ देख ग्रामीण अचंभित हैं ओर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र के अलीगढ़ आगरा रोड स्थित गाँव मंगला मंदिर निवासी बॉबी कुमार पुत्र सुरेश चंद का कहना है कि गाँव के अंदर एक घर में सांप मिलने की सूचना से गाँव में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा उसको दी गई। सूचना मिलते ही वह पड़ोसी ग्रामीण के घर पहुँचा और उसके घर में मौजूद जहरीले सांप को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया कुछ अंतराल के बाद उसने घर के अंदर निकले जहरीले सांप को पकड़ लिया तभी जहरीले सांप ने उसको अपने फन से जहर का डंक मारते हुए उसके हाथ में काट लिया। पकड़े गए सांप द्वारा उसको काटते हुए देख ग्रामीणों में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जहरीले सांप के काटे जाने के बाद उसको तो कुछ नहीं हुआ। लेकिन पकड़े गए सांप के काटने के कुछ मिनटों बाद ही सांप की मौत हो गई।

 

युवक को काटे जाने के बाद सांप की मौत होने पर और युवक को जिंदा देख लोग अचंभित रह गए। जिसके बाद सांप से काटने वाले युवक को परिवार के लोगों द्वारा उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने सांप के काटे जाने के बाद युवक को एकदम स्वस्थ बताया गया।वहीं सांप के काटे जाने के बाद सांप की मौत होने पर युवक उस मृत सांप को प्लास्टिक के डिब्बे में रखकर उपचार कराने के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचा। जहां सांप के काटे जाने के बाद अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे बॉर्बी का कहना है कि मैं सांप को पकड़ने के लिए गया था और सांप ने पकड़ते ही उसको काट लिया।इसके साथ ही उसने कहा कहा कि सांप द्वारा उसको काटने के बाद सांप मर गया, मैं जिंदा हूं, |

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra