ससुराल में दामाद की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई “मौत”….   

CRIME UP Special News

संतकबीरनगर (जनमत) :- यूपी के संतकबीरनगर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है जहाँ ससुराल गए युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में हालत बिगड़ी तो दोस्तों को फोन कर मौके पर बुलाया, युवक की हालत गम्भीर देख दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुँचाया। जहाँ उसकी हालत बिगड़ गयी दरअसल पूरा मामला खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के बड़ेला गांव का है। यहां दीपक की शादी जिगना गांव में रीना के साथ हुई थी मृतक के परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ ही दिन बाद दीपक और उसकी पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था किसी बात को दीपक अपने ससुराल जिगना चला गया रास्ते में लौटते हुए दीपक की तबीयत अचानक बिगड़ गई उसने अपनेदोस्तों को कॉल कर उसने बुलाया और बताया कि उसे जहर दिया गया है।

पूरी बात समझते ही दोस्तो ने उसे तत्काल स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे, हालात बिगड़ती देख, डॉक्टरों ने युवक को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई,  मौत से पहले दीपक ने अपना वीडियो बनाकर बयान रिकार्ड कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। जिसमे मृतक ने अपने ससुर और साले को जबरिया कट्टा सटाकर जहरीला पदार्थ खिलाने की  बात कही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दीपक की मौत के बाद उसके पिता ने कोतवाली खलीलाबाद में लिखित नामजद तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई ….मामले को संज्ञान में लेते हुए स्थानीय कोतवाली ने मुकदमा दर्ज कर लिया पर  लगातार मृतक के परिजनों को ससुराल की तरफ से धमकी मिलने से पिता सदमे में है।वही परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने तो मुकदमा दर्ज कर लिया है पर हमारे परिवार को धमकियां निरंतर मिलती जा रही हैं, आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं  और किसी भी समय अप्रिय घटना घटित हो सकती है,,,फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..

REPORT- SARVESH BHATT…