अखिलेश यादव के हिरासत में लेने पर सपाई नाराज

UP Special News

हरदोई(जनमत):- लखीमपुर खीरी जा रहे अखिलेश यादव को हिरासत में लिए जाने से हरदोई के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है इसी के मद्देनजर हरदोई के कलेक्ट्रेट परिसर में पूर्व सांसद उषा वर्मा जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा के नेतृत्व में तमाम सपाइयों ने धरना प्रदर्शन किया और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देकर सरकार को बर्खास्त किए जाने की मांग की।यहां सपाइयों के प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।कलेक्ट्रेट में सिटी मजिस्ट्रेट के साथियों सीओ सिटी पुलिस बल के साथ मुस्तैद रहे।इसी के साथ पूरे जिले की सभी सीमाओं पर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं।

लखीमपुर खीरी में हुए प्रकरण को लेकर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी जा रहे थे उन्हें पुलिस के द्वारा हिरासत में ले लिया गया।इस बात की जानकारी लगते ही सपा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।सपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि सरकार पूरी तरीके से तानाशाही पर उतारू है किसानों की हत्या की जा रही है पार्टी के नेता किसानों का दुख दर्द जानने शोक व्यक्त करने मौके पर जा रहे थे लेकिन उन्हें हिरासत में ले लिया गया है सरकार स्वयं तो किसानों का दर्द समझ नहीं रही है|

लेकिन जब सपा सुप्रीमो जा रहे थे तो उन्हें भी रोका जा रहा है। सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार को बर्खास्त किए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी दिया है।गौरतलब हो सोमवार को सुबह से ही जिला प्रशासन शासन से आए निर्देशों के बाद काफी सतर्क हो गया है। लखीमपुर घटना को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है। कई थानों के इंस्पेक्टर को मुख्यालय पर तैनात किया गया है। रविवार को लखीमपुर में हुई घटना को लेकर सरकार ने चप्पे-चप्पे पर पुलिस प्रशासन को मौजूद कर रखा है।

लखीमपुर व सीतापुर जाने वाले मार्ग पर जगह जगह पुलिस फोर्स लगाई गई है। जांच पड़ताल कर गाड़ियों को आगे जाने दिया जा रहा है। इसके साथ ही कलेक्ट्रेट में भारी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar