तेज रफ्तार डंपर ने पिकअप में मार दी “जोरदार टक्कर”…

UP Special News

उरई (जनमत):- यूपी के उरई कोतवाली क्षेत्र के कैथेरी टोल के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से सर्विस रोड पर उतरते वक्त एक तेज रफ्तार डंपर ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी।इस टक्कर से पिकअप में सवार लोग घायल हो गए। अस्पताल ले जाते वक्त एक ही परिवार के तीन समेत चार घायलों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।बेटा, मां व दादी की मौत के साथ ही गांव की ही एक 16 वर्षी किशोरी की मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया। मृतक बेटे के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मुहाना गांव निवासी दुर्वाशा यादव अपने परिवार समेत गांव के स्कूली बच्चों के साथ दतिया पीताम्बरा माता के दर्शन को पिकअप से गए हुए थे।

गांव से सभी मां के नाम का जयकारा लगाकर बहुत खुश होकर निकले थे। दर्शन करके लौटते वक्त देर रात जब श्रद्धालुओं से भरी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के कैथेरी टोल के पास सर्विस रोड की ओर मुड़ी थी तभी तेज रफ्तार एक डंपर ने टक्कर मार दी।
इससे पिकअप वहीं सड़क किनारे पलट गई। इसमें उसमें सवार लोग घायल हो गए। टोल टीम के साथ पुलिस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इसमें दुर्वासा का दो वर्षीय बेटा अनिरुद्ध, पत्नी प्रियंका 28 वर्ष, माँ मुन्नी देवी 50 वर्ष समेत गांव की ही नैंसी 16 वर्ष ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।दुर्वासा को प्रथम उपचार के बाद हालत गम्भीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। ऊंघैलों का उरई मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है।इस सड़क हादसे की खबर जब गांव में पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। गांव के लोग अस्पताल में अपनों से मिलने के लिए भागे भागे पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की कार्रवाई पूरी की।

REPORT- SUNIL KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…