नारियाल के विवाद में जमकर चले “लाठी-डंडे”…

UP Special News

अलीगढ़  (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना दादों क्षेत्र के कस्बा दादों में नारियल को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे लोहे के राड से से एक दूसरे के ऊपर जमकर हमला बोला गया- वहीँ दो पक्षों के बीच हो रहे मारपीट के बाद दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर पथराव किया गया जिससे  बीच बाजार दो पक्षों के बीच हो रहे पथराव को देख लोगों में भगदड़ और अफरा-तफरी मच गई

दरअसल  नारियल को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हुई जिसके बाद गाली गलौज हो गई। नारियल को लेकर दो पक्षों में हुई गाली गलौज मारपीट में तब्दील हो गई और देखते ही देखते दोनों ही पक्षों की तरफ से एक दूसरे के ऊपर जमकर पथराव  हुआ. पथराव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को दें पथराव कर रहे दोनों ही पक्षों के लोग पुलिस को देखकर मौके से भागने लगे। इस दौरान दो पक्षों के बीच हुए पथराव और लोहे के सरियों से हुए हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए… घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दादो में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि बाबा के 10 वर्षीय बेटे को दूसरे पक्ष का युवक ने  नारियल को लेकर गाली गलौज कर रहा था। आरोप है कि बाबा के बेटे ने गाली गलौज का विरोध किया. जिसके बाद देखते ही दोनों पक्षों में जमकर जूतम पैजार हो गया. जिसके बाद बीच बाजार दोनों पक्षों के बीच हुए इस पथराव में करीब दोनों ही पक्षों की तरफ से एक दर्जन लोग घायल हो गए बताया जा रहा है कि नारियल को लेकर पूरा विवाद हुआ है।

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..