झांसी से लेकर जालौन तक वोट के लिए बनाई रणनीति : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या

UP Special News

उरई (जनमत):- इलाहाबाद झांसी खंड शिक्षक विधान परिषद के लिए भाजपा पहली बार चुनाव मैदान में है जिसमे पूरी ताकत के साथ चुनावी रण में उतरकर अपने अधिकृत प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी को जिताने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। इसी क्रम में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बाबूलाल के लिए झांसी से लेकर जालौन तक वोट के लिए रणनीति बनाई पदाधिकारियों को पूरी ताकत के साथ जुटने का आवाहन किया । झांसी से उरई सड़क के रास्ते उप मुख्यमंत्री का आना हुआ जिसमे कार्यक्रम में कुछ बदलाव किया ।

जो कार्यक्रम 12.30 बजे दोपहर में होना था उसको 3.00 बजे दिन में कर दिया गया समय से अमन रॉयल मैरिज हॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ साथ जिले के भाजपा समर्थित सभी प्रधानाचार्य , अध्यापकों को संबोधित करने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुँचे जहाँ  उन्होंने विधान परिषद शिक्षक चुनाव के लिए सभी को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की । उरई से पूर्व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी में भी भाजपा के प्रत्यासी बाबूलाल तिवारी के लिए वोट मांगे । अमन रॉयल मैरिज हॉल में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उनको सुनने आए वित्त विहीन शिक्षक संघ के उम्मीदवार अशोक राठौर को मंच पर भाजपा पदाधिकारियों ने जगह दी । अशोक राठौर में अपना पर्चा भले ही वापस न लिया हो लेकिन चुनाव के दस दिन पूर्व भाजपा में शामिल होकर चुनाव मैदान से हट गए तभी से भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार के लिए वोट मांगते दिखाई दे रहे है |

हालाकि एक शिक्षक नेता का कहना है कि अशोक राठौर के कहने से वोट भाजपा के पक्ष में पढ़ना मुश्किल है वित्त विहीन शिक्षक संघ अशोक राठौर से नाराज है इस कारण शर्मा गुट के सुरेश त्रिपाठी के पक्ष में मतदान करने का मन बना लिया । भाजपा ने चुनाव जीतने का तानाबाना अच्छा खासा बुन लिया है कार्यकर्ताओं की बढ़ी टीम चुनाव को जिताने के लिए लगाई गई है । उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमन रॉयल मैरिज हॉल में भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री भानू प्रताप वर्मा माधौगढ़ विधायक मूल चंद निरंजन उरई विधायक गौरी शंकर वर्मा एमएलसी रमा निरंजन जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी जिला अध्यक्ष रामेंद्र बना पूर्व जिला अध्यक्ष उदयन पालीपाल क्षेत्रीय मंत्री संजीव उपाध्याय वरिष्ठ भाजपा नेता राम लखन औडिच्य आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्तिथि थे ।

Reported By :- Sunil Sharma

Published By :- Vishal Mishra