प्रधानी रंजिश में हुआ बवाल तो सम्बन्धित जिम्मेदार पर होगी कड़ी कार्यवाई

UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में संपन्न हुए प्रधानी के चुनाव के बाद कई गांवों में दो पक्षों में हुए विवाद को देखते हुए एसपी अनुराग वत्स ने आम जनमानस से अपील की है। उन्होंने कहाकि प्रधानी के चुनावी रंजिश को भूलें और गांवों के सतत विकास के लिए दोनों पक्ष एकजुट होकर प्रयास करें।उन्होंने सख्त लहजे में हिदायत भी दी है कि किसी भी झगड़े की अब पुलिस उसकी पूरी कुंडली बनाएगी कहा कि उन झगड़ों में अगर हारे जीते और पूर्व प्रधान की संलिप्तता पाई गई तो सख्त से सख्त कार्यवाही इन लोगों पर भी की जाएगी।

पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद जिले के कई गांव में दो पक्षों के मध्य विवाद हुए हैं जिनमें प्रधानी की रंजिश को लेकर हारे जीते व पूर्व प्रधानों के जो समर्थक हैं उनके बीच इस प्रकार के दौरान हुए जिसमें हिंसक झड़पें भी हुई हैं। इन को देखते हुए एसपी अनुराग वत्स ने सख्त लहजे में अधिकारियों को कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने आम जनता से अपील की है कि उन्होंने कहाकि प्रधानी के चुनावी रंजिश को भूलें और गांवों के सतत विकास के लिए दोनों पक्ष एकजुट होकर प्रयास करें। उन्होंने सख्त लहजे में हिदायत भी दी है कि किसी भी झगड़े की अब पुलिस उसकी पूरी कुंडली बनाएगी कहाकि उन झगड़ों में अगर हारे जीते और पूर्व प्रधान की संलिप्तता पाई गई तो सख्त से सख्त कार्यवाही इन लोगों पर भी की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar