पीएम मोदी को “गुलाबी चश्मे” को उतार देना चाहिए – राहुल गाँधी

UP Special News

देश/विदेश (जनमत) :-  केंद्र सरकार लगातार सेंट्रल विस्टा  प्रोजेक्ट को लेकर विपक्ष के निशाने पर है। इस बीच राहुल गांधी भी सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर लगातार पीएम मोदी को घेर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार (11 मई) को पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कोरोना के हालात का हवाला देते हुए कहा कि पीएम मोदी को अपने उस गुलाबी चश्मे को उतारना चाहिए, जिससे ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना के अलावा कुछ और नहीं दिखाई देता। राहुल गांधी ने इस मामले में ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा, ‘नदियों में बहते शव, अस्पतालों में लंबी लाइनें, जीवन सुरक्षा का छीना हुआ हक! प्रधानमंत्री, वो गुलाबी चश्मे उतारिए] जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं। बता दें कि इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों का एक-दूसरे की मदद करने का आह्वान भी किया। राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में लोग एक-दूसरे की मदद करें।

उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के मकसद से चलाए गए सोशल मीडिया अभियान ‘स्पीकअप टू सेव लाइव्स’ के तहत लोगों से एकजुट होने की अपील की।चलिए, हम लोगों का जीवन बचाने के लिए अपने हिस्से का योगदान दें। इस अभियान से जुड़िए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करिए।’कांग्रेस नेता ने एक मिनट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें दिखाया गया कि देश में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, आईसीयू बेड और टीके की कमी है। लोग इनके लिए संघर्ष कर रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘हमारे देश को इस मुश्किल समय में मददगार हाथों की जरूरत है।

Published by:- Ankush Pal…