“नामांकन पत्रों” की बिक्री के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के किए गए “पुख्ता इंतजाम”

UP Special News

एटा (जनमत):- उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का डंका बज चुका है । चुनाव की तारीखों का भी ऐलान हो चुका है । प्रदेश के एटा जिले चार नगर पालिकाओं और पांच नगर पंचायतों में द्वितीय चरण में निकाय चुनाव संपन्न होना है। वहीं नामांकन खरीदने की व्यवथाए जिला प्रशासन ने कर दी हैं।

अलीगंज तहसील में तीन नामांकन बिक्री कक्ष बनाए गए है । नामांकन कक्ष के चारों ओर वैरीकेंटिंग खींची गई है। एंट्री गेट पर मैटल डिटेक्टर लगाए गए हैं ।नामांकन खरीदने जाने आने बालों पर पुलिस के जवान निगरानी कर रहे हैं।नामांकन स्थल के चारों ओर सौ मीटर का सुरक्षा घेरा बनाया गया है। फालतू लोगों को स्थल तक जाने के लिए मनाही की गई है।

उपजिलाधिकारी अलीगंज मानवेंद्र सिंह सिंह ने बताया की जिला प्रशासन की मंशा निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने की है। ऐसे में निकाय चुनाव की व्यवथाएं प्रशासन द्वारा कड़ी की गई हैं। नामांकन स्थल के चारों ओर सौ मीटर के दायरे में पुलिस के जवानों का पहरा है।

जिलाधिकारी अलीगंज ने बताया कि निकाय चुनाव में अराजक तत्वों द्वारा गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी अगर कोई भी अराजक तत्व गड़बड़ी फैलाने या चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करेगा तो उसके विरुद्ध कड़ी और दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Reported By :- Nand Kumar

Published By :- Vishal Mishra