पुलिस अधीक्षक ने वूमेन पावर लाइन,1090 की वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

UP Special News

 सिद्धार्थनगर (जनमत):- जनपद सिद्धार्थ नगर के रतन सेन इंटर कालेज पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आंनद ने वूमेन पावर लाइन,1090 वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और सीओ देवी गुलाम ने बुक देकर पुलिस कप्तान का स्वागत किया। तो वही कोतवाली निरीक्षक वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने बुक देखकर सीओ का स्वागत किया।

पुलिस अधीक्षक ने स्कूली छात्र छात्राओं से भी बात की अपने संबोधन में पुलिस अधीक्षक ने सभी को महिला अपराध के प्रति किया जागरूक। साथ ही शासन द्वारा जारी महिला पुलिस हेल्पलाइन नंबर के बारे मे भी जानकारी दी इस दौरान रतनसेन इंटर कालेज के प्राचार्य व शिक्षक गण सीओ बांसी कोतवाल वेद प्रकाश श्रीवास्तव महिला थाना प्रभारी भी मौजूद रहीं। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से बात करते हुए कहा आज इस कालेज से 1090 वैन को हरी झंडी दिखाकर कर रवाना किया गया है।

महिला अपराध को रोकने के लिए और जागरूक करने के लिए किया जा रहा है। अगर कोई महिलाओं व बच्चीयो को परेशान करता है, या मोबाइल फोन पर कोई अपराध करता है तो इस नंबर पर काल कर के शिकायत दर्ज कराए सभी आज पूरे जनपद में विभिन्न स्कूल कालेजों पर यह अभियान चलेगा जिसको लेकर सभी को जागरूक किया जा रहा है।

Reported By:- Dharamveer Gupta

Posted By:- Amitabh Chaubey