श्रद्धालुओं से भरे टैक्टर में टैंकर ने मारी टक्कर , दर्जनों घायल

UP Special News

कौशांबी (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के ज़िला कौशांबी में श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर में तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दिया। टैंकर और ट्रैक्टर में हुई भिड़ंत में ट्रैक्टर सवार कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुआ के पास की है। जहाँ फतेहपुर जिले के कोर्रा सादात गाँव के लोग ट्रैक्टर मालिक संजीत के साथ कड़ा धाम में गंगा स्नान और माँ शीतला का दर्शन करने जा रहे थे। जैसे ही वह अझुवा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ससुर खदेरी नदी पुल के पास पहुँचे तभी टैंकर चालक ने टैक्टर में पीछे से टक्कर मार दिया। इस टक्कर में ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से उसमें सवार दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सड़क हादसे में ट्रैक्टर की ट्राली पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे श्रद्धालुओं को निकालना शुरू कर दिया।

 

इस दौरान सूचना सैनी कोतवाली पुलिस को दिया गया। श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर के पलटने की सूचना मिलते ही सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से नजदीकी सीएससी में भर्ती कराया गया। जहाँ राजू विश्वकर्मा ,पार्वती ,रामदुलारी व अन्य कई लोग गम्भीर घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस ने एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने अन्य लोगों को नजदीकी रैन बसेरा में ठहराया हुआ है।

Reported By :- Rahul Bhatt

Published By :- Vishal Mishra