दंपत्ति ने न्याय न मिलने पर की….. आत्मदाह करने की कोशिश

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पर अचानक एक दंपत्ति ने न्याय न मिलने की दलील देते हुए मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। जैसे ही उन्होंने तेल की केन निकाली एसएसपी कार्यालय पर मौजूद सुरक्षाकर्मी तत्काल हरकत में आए और उस दंपति से मिट्टी के तेल की केन छीन ली। उसके बाद उसको एसएसपी से मुलाकात करा कर महिला थाने भिजवा दिया गया। पारिवारिक विवाद में दंपत्ति आज एसएसपी कार्यालय पर पहुंचे थे। अचानक उन्होंने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है और इनके खिलाफ भी कार्यवाही की बात कह रही है।

दरअसल अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव लोहगढ़ का रहने वाला सुरजीत हरियाणा के बल्लभगढ़ में काम करता था। लॉक डाउन होने के बाद वह अलीगढ़ अपने गांव वापस आ गया था। गाँव में उसका अपने पिता और भाइयों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। पिता पर  आरोप है कि पिता ने उसको संपत्ति में से हिस्सा नहीं दिया। इसके बाद सुरजीत की पत्नी लता ने अपने ससुर पर छेड़छाड़ का मामला थाना अतरौली में दर्ज करा दिया था। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। लेकिन सुरजीत और उसकी पत्नी को लगा की उसमे कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

जिस पर आज सुरजीत अपनी पत्नी लता के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंच गया। हाथों में उनके मिट्टी के तेल की केन थी। जैसे ही उन्होंने एसएसपी कार्यालय कैंपस में मिट्टी का तेल की कैन निकाली वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर उन पर पड़ी और वह हरकत में आ गए। उन्होंने तत्काल जाकर उनके हाथ से मिट्टी के तेल की केन छीन ली। दोनों को पकड़कर एसएससी के सामने पेश किया। एसएसपी ने पूरे मामले पर इनको समझाया और उसके बाद इनको पुलिस हिरासत में महिला थाने भेज दिया गया। महिला का आरोप था कि उसको न्याय नहीं मिल रहा। वह कई बार चक्कर लगा चुकी है।

वही पूरी घटना पर अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया के पूरा मामला थाना अतरौली में लोहगढ़ गांव पड़ता है। गाँव का एक सुरजीत सिंह है। सुरजीत सिंह अपना बल्लभगढ़ में काम करता था। वह अपने गांव आया था। इसका अपने परिवार में जमीन को लेकर विवाद था। इसके पिता जी जमीन में हिस्सा नहीं दे रहे थे। इस का विवाद चल रहा था। इसमें जो उसकी वाइफ है उसने अपने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत थी जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी पर आज यह ऑफिस आई थी और अचानक तेल की केन निकाल कर जान से मरने की धमकी दे रही थी। जिस पर हमने इसके ऊपर अटेम्प्ट सुसाइड की  कार्रवाई करेंगे।  इस तरह की कोई कार्यवाही अगर करता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By:- Ajay Kumar