पति ने एंबुलेंस माफिया के साथ मिलकर पत्नी पर तेजाब से किया “हमला”..

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके में देर रात एक पति के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी पर तेजाब से हमला बोलते हुए कई राउंड फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है. पति और उसके साथियों द्वारा जबरन घर में घुसकर की गई फायरिंग के दौरान पत्नी ने खुद को कमरे के अंदर बंद करके अपनी जान बचाई। तो वही पति द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी पर देर रात घर में घुसकर तेजाब से किए गए हमले और फायरिंग के बाद पीड़ित पत्नी ने अपने ऊपर किए गए हमले की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर दी।

जिसके बाद पीड़ित पत्नी आरोपी पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची और पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए अपने ऊपर तेजाब से हमला ओर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने वाले पति ओर उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की। पुलिस ने पीड़ित पत्नी की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। तो वही पत्नी ने एंबुलेंस माफिया के साथ मिलकर अपने पति पर अपनी हत्या किए जाने की भी आशंका जताई है।

आपको बताते चले कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर सैयद नगर निवासी महिला हिनूर पर देर रात उसके पति मोहम्मद अली उर्फ शेखू पुत्र गुलफाम ने अपने साथियों मिलकर अपनी पत्नी के घर में घुसकर तेजाब से हमला करते हुए कई राउंड फायरिंग की गई। सर सैयद नगर निवासी महिला हिनूर ने अपने पति मोहम्मद अली उर्फ शेखू पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका निकाह सात साल पूर्व मोहम्मद अली उर्फ शेखू युवक के साथ मुस्लिम रीति रिवज के अनुसार हुआ था। निकाह के बाद से ही उसका अपने पति से परिवारिक विवाद चल रहा है। पति से चल रहे पारिवारिक विवाद का मुकदमा उसके द्वारा थाना सिविल लाइन पर दर्ज कराया गया था। दोनों पति-पत्नी के बीच चल रहे पारिवारिक विवाद का मामला अब कोर्ट में विचाराधीन है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति मोहम्मद अली ने अपने दबंग साथी ओर एंबुलेंस माफिया के साथ मिलकर देर रात जबरन उसके घर में घुसकर उसके ऊपर घर में तेजाब फेंक दिया। पति द्वारा तेजाब से किए गए हमले मैं वह बाल-बाल बच गई। इस दौरान पति द्वारा घर में घुसकर तेजाब से किए गए हमले के बाद जब वह अपनी जान बचाने के लिए मैं अंदर भागी तो पति ने उसके ऊपर मेरे ऊपर फायरिंग कर दी। पति द्वारा फायरिंग करते हुए देख उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। तब कहीं जाकर उसने अपनी जान बचाई। वही उस पर किए गए हमले के दौरान पति के साथ उसके घर पहुंचा एंबुलेंस माफिया कई बार जेल जा चुका है। वही उसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वही पति द्वारा एम्बुलेंस माफिया के साथ मिलकर किए गए हमले की सूचना देर रात ही उसने पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पीड़िता की ओर से जानलेवा हमले की तहरीर थाने में दी गई है। पुलिस ने पीड़िता को भरोसा दिया है की जांच पड़ताल कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

REPORT- AJAY KUMAR.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…