प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना दादों इलाके में एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक बर्तन कारोबारी अपनी प्रेमिका से मिलने देर रात उसके घर पहुंच गया। जिसके बाद परिजनों ने अपनी प्रेमिका के साथ रंगरलिया मना रहे प्रेमी दीपक यादव को रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके बाद परिजनों ने प्रेमी को निर्वस्त्र करते हुए हाथ पैरों को कपड़ों से बांध दिया गया और फिर चारपाई से बांधकर प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की स्थानीय ग्रामीणों और परिजनों ने जमकर पिटाई की गई। परिजनों द्वारा बर्तन कारोबारी को निर्वस्त्र कर पिटाई करने की सूचना मिलते ही थाना दादों पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हाथ पैर बंधे निर्वस्त्र बर्तन कारोबारी को प्रेमिका के परिजनों और ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ाकर पुलिस अपने साथ थाने ले गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली इलाके के थाना दादों क्षेत्र के गांव वाजिदपुर में कस्बे का रहने वाला एक बर्तन कारोबारी प्रेमी दीपक यादव गुरुवार की देर रात अपनी प्रेमिका के फोन कर बुलाने पर गुपचुप अंधेरे के बीच सुनसान अंधेरी रात का फायदा उठाकर उसके घर मिलने के लिए पहुंच गया। जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने घर में सुगबुगाहट की आवाज सुन गहरी नींद से जाग गए। नींद से जागे परिजनों ने प्रेमिका से मिल रहे प्रेमी को रंगे हाथ घर के अंदर बने कमरे में रंगरेलियां मनाते हुए दोनों प्रेमी प्रेमिका को पकड़ लिया गया। परिजनों द्वारा पकड़े जाने पर प्रेमिका ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया गया। तो वही प्रेमी को कमरे से बाहर निकाल लिया गया। जिसके बाद प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने निर्वस्त्र करते हुए हाथ पैरों को कपड़ों से बांध दिया गया। फिर चारपाई से बांध कर जमकर प्रेमी की पिटाई की गई। प्रेमिका के परिजनों द्वारा प्रेमी को दी गई तालिबानी सजा के बीच प्रेमी युवक दीपक यादव प्रेमिका के घर वालों से रहम की भीख मांग रिहा करने के लिए गिड़गिड़ाता रहा था और कह रहा था कि मुझे छोड़ दो। लेकिन तालिबानी सजा देने वाले प्रेमिका के परिजन उसको लगातार अंधेरे में मुंह पर टॉर्च लगाकर यातनाएं देते रहे।

रात के अंधेरे में देर रात गांव में हुई इस घटना के बाद चीखने चिल्लाने की आवाज सुन स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने भी बंधक बनाए प्रेमी दीपक यादव के साथ जमकर मारपीट की गई। प्रेमी के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस वायरल वीडियो में निर्वस्त्र बर्तन कारोबारी दीपक यादव रात अंधेरे में एक गांव में लोगों के बीच घिरा हुआ निर्वस्त्र हालत में हाथ पैर बंधे हुए जमीन पर पड़ा हुआ है। और मौके पर मौजूद लोगों से अपने आप को खोलने के लिए रहम की भीख मांग रहा हैं।लेकिन तालिबानी सजा देने वाले लोगों की इस भीड़ में किसी को भी इस प्रेमी की निर्वस्त्र हालत पर थोड़ी भी दया नहीं आई।देर रात गांव में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस प्रेमिका के परिजनों से पूछताछ कर ग्रामीणों के चुंगल से प्रेमी आरोपी युवक दीपक यादव को छुड़ाया गया।जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..                                                                   REPORTED BY:- AJAY KUMAR….