प्रधानमंत्री टीबी जैसी बीमारी के समूचे नाश को लेकर पूरी तरह कटिबद्ध:- जगदंबिका पाल

UP Special News

सिद्धार्थनगर (जनमत):- प्रधानमंत्री टीवी मुक्त भारत अभियान के तहत सिद्धार्थनगर जिले में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज के सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में लोगो मे टीबी उन्मूलन किट वितरित कर टीबी के उन्मूलन को लेकर शपथ भी दिलाई गई। इस मौके पर स्थानीय सांसद जगदंबिका पाल विधायक विनय वर्मा जिला अधिकारी और सीएमओ सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

पूरे भारतवर्ष में मनाए जा रहे इस कार्यक्रम को लेकर जिले का स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह अलर्ट मोड में था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा पकवाड़ा के बीच मनाए जा रहे इस कार्यक्रम में भारी संख्या में आम नागरिकों के सहभागिता देखी गई। इस मौके पर स्थानीय सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीबी जैसी जानलेवा बीमारी के समूचे नाश को लेकर पूरी तरह कटिबद्ध हैं और भाजपा के शासनकाल में  टीबी के मरीजों को चिन्हित कर उनका इलाज बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

जिसका असर अब समाज में दिखने लगा है। टीबी के मरीजों की संख्या लगातार घट रही है और इस जानलेवा बीमारी से लोग अब निजात पा रहे हैं। सांसद जगदंबिका पाल ने मोदी और योगी सरकार की तारीफ करते हुए स्वास्थ्य के क्षेत्र में किये जा रहे बेहतर कामों की बात की और लोगों से इन कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील भी की।

Reported By:-Dharamveer Gupta

Posted By:- Amitabh Chaubey