खून से लथपथ युवक का शव मिलने से मचा हड़कम्प

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई के पाली थाना इलाके में सड़क किनारे एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजन हत्या की आशंका जता रहे है वहीं पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।युवक शिव मंदिर में साप्ताहिक होने वाले भजन कीर्तन कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए गया था।

पाली थाना क्षेत्र के रुपापुर चौकी के जमलापुर गाँव निवासी 25 वर्षीय मोहित शुक्ला सोमवार की शाम को शिवराम बाग में स्थित शिव मंदिर पर होने वाले सप्ताहिक भजन कीर्तन कार्यक्रम में सम्मिलित होने की बात कहकर साइकिल से घर से निकला था। सोमवार की सुवह आर्मी और पुलिस की तैयारी कर रहे कुछ नौजवान युवक दौड़ लगाते हुए कहरई नकटौरा पुलिया के पास पहुंचे उन्होंने पुलिया के नीचे एक शव देखा।इसकी जानकारी मिलते ही वहां भीड़ जमा हो गयी।

सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।मामले की जानकारी पाकर थानाध्यक्ष पाली विनोद कुमार गोस्वामी रुपापुर चौकी इंचार्ज ऋषि कपूर के अलावा क्षेत्राधिकारी शाहाबाद राकेश वशिष्ठ व एएसपी अनिल कुमार यादव फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है जबकि एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि प्रकरण में सभी विन्दुओ पर जांच की जा रही है।

Posted By:-Sunil Kumar