ज्वेलरी शॉप से तीन शातिर महिलाओं ने की सोने की जवेलरी की चोरी

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के शहर कोतवाली इलाके में एक ज्वेलर्स की दुकान पर 3 महिलाओं ने जेवर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। महिलाओं ने बड़ी सफाई से ज्वैलरी से भरे डिब्बे को चोरी तो कर लिया लेकिन पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।दुकानदार को जब पता चला तो उसने शहर कोतवाली पुलिस से तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की पहचान करने में जुटी है।

महिलाओं के द्वारा चोरी की यह सनसनीखेज वारदात शहर कोतवाली इलाके के अतुल ज्वेलर्स के यहां हुई है। सदर बाजार में अतुल ज्वेलर्स के नाम से दुकान है यहां पर तीन महिलाएं एक बच्चे को लेकर ज्वेलरी खरीदने पहुंची।महिलाओं ने सेल्समैन से सोने के टॉप्स दिखाने की बात कही। ज्वेलर्स के सेल्समैन ने महिलाओं को सोने के टॉप्स से भरा डिब्बा दे दिया और उसके बाद दूसरे ग्राहक से बात करने लगा। इसी बीच किसी तरह महिलाओं ने सोने के जेवर से भरा डब्बा चोरी कर लिया और दोबारा आने की बात कहकर दुकान से चली गई।

दुकानदार जब दूसरे ग्राहक से फ्री हुआ तो उसने ज्वैलरी से भरा डिब्बा गायब पाया जिसके बाद उसने सीसीटीवी खंगाल कर देखा तो उसमें से वही डिब्बा महिलाएं ले जाती हुई दिखी। दुकानदार ने पूरे मामले की सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर शहर कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले।सीओ सिटी विनोद कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं की पहचान कर कार्यवाही की जा रही है। अतुल ज्वेलर्स के यहां इसके पहले भी इस प्रकार की कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar