कोरोना से पत्नी की हुई मौत के, वियोग में दुखी पति ने ट्रेन के आगे छलांग लगाई

UP Special News

हाथरस (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस में कोरोना को कोसते हुए पत्नी की मौत के वियोग में दुखी पति ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया, जिसमे उसके दोनो पैर कट गये। गम्भीर रूप से घायल पति को बागला जिला अस्पताल से अलीगढ रेफर कर दिया है। इसी सप्ताह उसकी पत्नी को कोरोना ने अपने आगोश में ले लिया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई, उसके बाद से वह वहुत दुखी होकर सिर्फ कोरोना को कोसता रहता था।

आपको बतादे की शहर की विष्णुपुरी कालोनी निवासी मनीष कुमार पुत्र रक्षपाल की पत्नी ज्योति देबी कुछ दिन पूर्ब कोरोना रोग ने संक्रमित हो गई,उनकी हालत बिगड़ी तो उसका उपचार कराया गया। घायल के भाई रोहित ने बताया कि  इसी सप्ताह में इसकी पत्नी की कोरोना से   दर्दनाक मौत हो गई, पत्नी की मौत के सदमे ने उसको बुरी तरह झकझोर कर रख दिया, और वह कोरोना को दिनरात कोसता रहता।

शुक्रवार की सुवह अपनी स्कुटी को ठीक कराने के लिए घर से निकला और जक्शन रोड चौबे वाले महादेब के पास पहुँच गया। कासगंज की ओर से आती ट्रेन के आगे उसने छलांग लगा दी। घटना स्थल पर दर्जनों लोग आ गए 108 एम्बुलेंस से उसको बागला जिला अस्पताल ले कर आये। डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार देने के वाद उसको अलीगढ रेफर कर दिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Ajit Singh