न्याय की आस में दर दर भटकता पीड़ित “परिवार”…

UP Special News

चंदौली (जनमत):- यूपी के चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हनुमानपुर वार्ड के मणिका देवी ने सोमवार को पुलिस लाइन में एएसपी विनय कुमार सिंह से मुलाकात की। उन्होने आरोप लगाया कि 12 जुलाई को उनके पुत्र सिद्धांत कुमार उर्फ शैलेश की हत्या करके फासी पर लटका दिया गया था। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। उन्होने आरोप लगाया कि मुगलसराय के तत्कालीन कोतवाल बृजेशचंद्र तिवारी की कार्य प्रणाली के चलते मामला लंबे समय तक लटका रहा।

उन्होने बताया कि 12 जुलाई को सिद्धार्थ कुमार घर में बैठा हुआ था। इसी बीच दो युवक उसे बुलाने के लिए घर पर आए। बाद में पड़ोस के घर में सिद्धार्थ का शव फासी के फंदे पर लटकता हुआ पाया गया। इस मामले में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले गुरजन सिंह, रामप्रकाश, सूर्य प्रकाश और गुड़िया के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद भी मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करना उचित नहीं समझा। बताया कि फिरहाल आरोपियों की ओर से रोजाना जान से मारने की धमकी मिल रही है। लोग बराबर मामले में सुलह करने का दबाव बना रहे है।

बताया कि न्याय की गुहार लगाने के लिए उन्होने कई बार कोतवाली और सीओ कार्यालय का चक्कर काटा। परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में उन्होने एएसपी से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। एएसपी ने बताया कि पुलिस घटना के मामले में जल्द खुलासा कर देगी।

REPORT- UMESH SINGH…. 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL… .